सेवा सदन को मिला रोहिणी कोर्ट की सीनियर अधिवक्ताओ का साथ

WhatsApp_Image_2020_01_06_at_15.33.06__3___1578305337_59183IMG-20181008-WA0026
सेवासदन द्वारा महिलाओं व बालिकाओ को आत्मरक्षा का प्रशिक्षण देने के प्रयासों से प्रभावित होकर रोहिणी कोर्ट की सीनियर अधिवक्ता कुमारी निशा शर्मा ने आज दिनाँक 08/10/2018 को सेवासदन के सेवा केंद्र पर पहुँच कर बताया कि वह *सेवा सदन* के द्वारा चलाये जा रहे महिलाओ व बालिकाओ के *आत्मरक्षा शिविर* से प्रभावित होकर यहाँ आयी हैं। हम अपनी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट की महिला अधिवक्ताओं को भी ये प्रशिक्षण दिलाना चाहते है । क्योंकि आत्मरक्षा प्रशिक्षित महिला किसी भी परिस्थिति में अपनी सुरक्षा स्वयं कर सकती है । समाज को अपराध मुक्त बनाने के लिए महिलाओं व बालिकाओ का आत्मरक्षा के लिए प्रशिक्षित होना अति आवश्यक है। जिससे एक अपराध मुक्त समाज के निर्माण में में हम महिलाओ की भूमिका अग्रणीय हो सके , समाज मे बढ़ती चैन स्नेचिंग, छीना झपटी, छेड़छाड़ आदि अपराधिक घटनाओं को यदि प्रदूषित समाज से समाप्त करना है तो महिलाओं को स्वयं पहल करनी होगी।
इस मौके पर आपने बताया कि सेवा सदन बहुत ही सराहनीय कार्य कर रहा हैं। जो कार्य सरकार को करना चाहिए , वह सेवा सदन द्वारा महिलाओ को साथ लेकर किया जा रहा है ।
इस मौके पर सेवा सदन की जिलाध्यक्ष व अधिवक्ता शिवांगी कौशिक ,अधिवक्ता श्वेता सिंह व महामंत्री चौधरी मंगल सिंह जी, मिडिया प्रभारी रचना व कृष्णा कुमार आदि ने कु निशा शर्मा को सेवा सदन का प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.